भाजपा इस चुनाव में 300 से ज्यादा सीटों पर विजयी रहेगी और केंद्र में एक बार फिर राजग की सरकार बनेगी: शाह

Samachar Jagat | Wednesday, 15 May 2019 02:57:21 PM
BJP will be victorious in more than 300 seats in this election Shah

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने पश्चिम बंगाल में मंगलवार को उनके रोड-शो के दौरान हुई हिंसा के लिए राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए दावा किया है कि उनकी पार्टी अपने दम पर 300 सीटों का आंकड़ा पार करेगी और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सत्ता में वापसी होगी। शाह ने बुधवार को भाजपा मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, अब तक चुनाव के छह चरण समाप्त हो चुके हैं। सभी छह चरणों में पश्चिम बंगाल के सिवाय कहीं भी हिंसा नहीं हुई।

भाजपा के पास केवल पाकिस्तान का मुद्दा है और कांग्रेस विपक्षी दल होने के नाते वोट मांग रही है: सिसोदिया

Samachar Jagat

मैं (राज्य की मुख्यमंत्री) ममता बनर्जी को बताना चाहता हूँ कि आप सिर्फ 42 सीटों पर चुनाव लड़ रही हैं और भाजपा देश के सभी राज्यों में चुनाव लड़ रही है। बंगाल में हर चरण में हिंसा हुई। अन्य किसी भी राज्य में हिंसा की घटनाएं नहीं हुईं। इसका साफ मतलब है कि हिंसा तृणमूल कर रही है। शाह ने दावा किया कि पिछले चुनाव में 282 सीट जीतने वाली उनकी पार्टी इस चुनाव में 300 से ज्यादा सीटों पर विजयी रहेगी और केंद्र में एक बार फिर राजग की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा ''मैं पूरी तरह से आश्वस्त हूं कि पांचवें और छठे चरण के बाद भाजपा अकेले पूर्ण बहुमत का आंकड़ा पार कर चुकी है।

एयर इंडिया ने महिला पायलट की यौन उत्पीड़न संबंधी शिकायत पर उच्च स्तरीय जांच बैठाई

Samachar Jagat

सातवें चरण के बाद 300 सीटों से ज्यादा जीतकर हम (प्रधानमंत्री) नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में राजग की सरकार बनाने जा रहे हैं। पश्चिम बंगाल के बारे में उन्होंने कहा कि राज्य की जनता के आक्रोश को वह देखकर आए हैं। यह आक्रोश मत में परिवर्तित होगा। बनर्जी ने जैसी स्थिति वहां बनाई है, उसे जनता स्वीकार नहीं कर सकती। जनता उन्हें हटाने का मन बना चुकी है। उन्होंने दावा किया भाजपा पश्चिम बंगाल में भी 23 से अधिक सीटें जीतने जा रही है। -एजेंसी

पीएम मोदी ने काशीवासियों से की अपील, कहा सर्वाधिक मतदान का कीर्तिमान कायम करे काशी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.