Brijbhushan Singh: नाबालिग महिला पहलवान के मामले में बृजभूषण को क्लीन चीट, अन्य मामलों में चार्जशीट दाखिल

Samachar Jagat | Friday, 16 Jun 2023 08:27:11 AM
Brijbhushan Singh: Clean cheat to Brijbhushan in case of minor female wrestler, charge sheet filed in other cases

इंटरनेट डेस्क। आखिरकार वहीं हुआ जो होना था और होता भी क्यों नहीं मामला भी बृजभूषण शरण सिंह का था। जी हां यौन शोषण का आरोप झेल रहे बृजभूषण शरण सिंह को बड़ी राहत मिली है। उन्हें नाबालिग महिला पहलवान के यौन शोषण मामले में पुलिस ने क्लीन चिट दे दी। मीडिया रिपोर्ट की माने तो गुरुवार को पटियाला हाउस कोर्ट में पुलिस ने इस मामले की क्लोज़र रिपोर्ट पेश कर दी।

जो बृजभूषण शरण के लिए एक बड़ी राहत है। दरअसल, कुछ दिनों पहले नाबालिग महिला पहलवान और उसके पिता ने अपना बयान बदल लिया था। बृजभूषण पर लगाए गए सारे आरोप वापस ले लिए गए थे। ऐसे में पुलिस को तो क्लोज़र रिपोर्ट दाखिल करनी ही थी।

वहीं अन्य महिला पहलवानों के आरोपों वाले मामले में बृजभूषण के खिलाफ चार्जशीट भी पेश कर दी गई है। इस चार्जशीट में कुश्ती संघ के असिस्टेंट सेक्रेटरी विनोद तोमर को भी आरोपी बनाया गया है। दिल्ली पुलिस द्वारा दाखिल किये जाने के बाद पहलवानों ने अगली कार्रवाई को लेकर बातचीत शुरू कर दी लेकिन अभी कुछ भी सामने नहीं आया है। आपको बता दें की पहलवानों ने कहा था कि आंदोलन अस्थायी तौर पर रोका गया है और बृजभूषण की गिरफ्तारी नहीं होने पर वे इसे जारी रखेंगे। ऐसे में आगे क्या होगा अब देखने वाली बात यह होगी।

pc- abp news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.