Budget session: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष को जमकर घेरा, घोटालों के दिन याद दिलाए

Samachar Jagat | Thursday, 09 Feb 2023 09:02:08 AM
Budget session: Prime Minister Narendra Modi surrounded the opposition, reminded of the days of scams

इंटरनेट डेस्क। बजट सत्र में प्रधानमंत्री मोदी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लोकसभा में धन्यवाद प्रस्ताव पर जवाब दिया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस को जतकर घेरा और निशाना साधा। इस मौके पर उन्होंने कहा की कांग्रेस ने अपने समय आए मौकों को मुसीबत में बदलने का काम किया। 

पीएम मोदी ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि जो काम मतदाता नहीं कर पाए वो ईडी ने कर दिया। ऐसे में विपक्ष को ईडी का धन्यवाद करना चाहिए। क्योंकि चुनावों में तो विपक्ष एक नहीं हो सका लेकिन ईडी ने इन सबकों एक जुट कर दिया। 

इतना ही नहीं मोदी ने 2010 में देश में हुए कॉमनवेल्थ खेलों को लेकर भी कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा की उस मौके पर भारत की युवा सामर्थ्य को दुनिया के सामने दिखाने का बहुत बड़ा अवसर था। लेकिन कॉमनवेल्थ घोटाले में पूरा देश विश्व के सामने बदनाम हो गया। इतना ही नहीं मोदी ने और भी कई बातों को लेकर कांग्रेस को जमकर घेरा। 
 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.