तेलंगाना में चौथे दिन भी बसों की हड़ताल जारी

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Oct 2019 01:31:09 PM
Buses strike continues for the fourth day in Telangana

हैदराबाद। तेलंगाना राज्य सडक़ परिवहन निगम (टीएसआरटीसी) की यूनियनों की अनिश्चितकालीन हड़ताल मंगलवार को चौथे दिन भी जारी रही। मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने आंदोलनरत कर्मचारियों के बारे में कहा कि वह तो खुद ही बर्खास्त हो गए हैं।

निगम के करीब 50,000 कर्मचारियों के काम का बहिष्कार करने और सरकारी बसों के सडक़ों से नदारद होने से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। निगम का कहना है कि यात्रियों की जरूरतों को पूरा करने के लिए कदम उठाए गए हैं तथा बसों समेत करीब 11,000 वाहनों का संचालन किया जा रहा है।

राज्य सडक़ परिहवन निगम (आरटीसी) के सरकार में विलय, विभिन्न पदों पर भर्ती समेत कई मांगों को लेकर संयुक्त कार्य समिति ने हड़ताल का आह्वान किया था जिसके बाद पांच अक्टूबर से टीएसआरटीसी के कर्मचारी संघ और विभिन्न कर्मचारी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए थे। इस मामले पर मुख्यमंत्री ने सख्त रुख अपना रखा है और साफ कर दिया है कि आरटीसी का सरकार में विलय नहीं होगा। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.