छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के 75 वर्षीय पिता ने ब्राह्मणों को बताया विदेशी, ब्राह्मणों को गांव में नहीं घुसने देने का किया आह्वान, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Sep 2021 11:42:21 PM
Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel's 75-year-old father told Brahmins foreigners, called for not allowing Brahmins to enter the village, police arrested

इंटरनेट डेस्क। ब्राह्मण समाज के खिलाफ बयान देने के आरोप में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंद कुमार बघेल को पुलिस ने आज मंगलवार को रायपुर में गिरफ्तार कर लिया। नंद कुमार बघेल को गिरफ्तार करने के बाद रायपुर की एक अदालत में पेश किया गया जहां कोर्ट ने उन्हें 15 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। सर्व ब्राह्मण समाज की शिकायत के बाद पुलिस ने ये कदम उठाया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,  मामले में बताया जाता है कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के पिता ने ब्राह्मणों को विदेशी बताया है। और लोगों से उनका बहिष्कार करने की अपील भी की है। उन्होंने कथित तौर पर लोगों से ब्राह्मणों को गांव में घुसने नहीं देने का भी आह्वान किया है जिसके बाद से ब्राह्मण समाज लगातार उनके खिलाफ आक्रोशित है। 

बताया जाता है कि ये सब नंद कुमार बघेल ने एक कार्यक्रम में कहा था जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है जिससे सोशल मीडिया पर भी नंद कुमार बघेल को ब्राह्मण समाज के लोग जमकर घेर रहे हैं। इस वीडियो के बाद उनकी लगातार आलोचना हो रही है। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.