Chief Minister Shivraj Singh Chouhan ने हनुमान जयंती पर शुभकामनाएं दीं प्रदेशवासियों को

Samachar Jagat | Saturday, 16 Apr 2022 11:58:01 AM
Chief Minister Shivraj Singh Chouhan extended his best wishes to the people of the state on Hanuman Jayanti.

भोपाल : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिह चौहान ने हनुमान जयंती के अवसर पर नागरिकों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। श्री चौहान ने ट्वीट के जरिए कहा कि वे प्रार्थना करते हैं कि संकटमोचक हनुमान जी सबके जीवन के दुख, संताप हरकर उन्हें सुख, समृद्धि और आरोग्य प्रदान करें। उन्होंने सबके मंगल की भी कामना की है। राज्य मंत्रिमंडल के सदस्यों और अन्य राजनेताओं ने भी सबको हनुमान जयंती पर मंगलकामनाएं प्रेषित की हैं।

 

इस बीच राजधानी भोपाल और राज्य में अनेक स्थानों पर हनुमान जयंती पर चल समारोह निकाले जाने की सूचनाओं के बाद पुलिस प्रशासन ने शांति और कानून व्यवस्था बनाए रखने के उद्देश्य से प्रबंध किए हैं। भोपाल में भी शहर के प्रमुख स्थानों पर चल समारोह निकाले जाने की संभावना है। हालाकि पुराने शहर के सघन इलाकों में पुलिस प्रशासन ने विशेष प्रबंध किए हैं और अधिक संवेदनशील माने जाने वाले इलाकों से इस तरह के जुलूस नहीं निकाले जाएंगे। इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर, रीवा, सागर और अन्य शहरों में भी चल समारोह निकाले जाने के मद्देनजर पुलिस प्रशासन ने संबंधित पक्षों की बैठक बुलायी है और सभी ऐहतियात बरती जा रही हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.