Political Gossip: अखिलेश के कंधे पर हाथ रखकर मुस्कुराए सीएम योगी, क्या है इस मुलाकात का राजनीतिक महत्व?

Samachar Jagat | Monday, 28 Mar 2022 01:18:28 PM
CM Yogi smiled at Akhilesh, his hand on his shoulder, what is the political significance of this meeting?

लखनऊ: उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर सियासी बयानबाजी खत्म हो गई है और अब विधानसभा चुनाव में नेता एक-दूसरे को देखकर मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. नवनिर्वाचित विधायकों के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ और विपक्ष के नेता अखिलेश यादव ने एक दूसरे से हाथ मिलाया. इस दौरान सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश के कंधे पर हाथ भी रखा.

दरअसल, सोमवार को यूपी विधानसभा में नवनिर्वाचित विधायकों का शपथ ग्रहण समारोह हो चुका है. सत्तारूढ़ दल के विधायक दल के नेता और सीएम योगी आदित्यनाथ ने सबसे पहले शपथ ली और उन्हें प्रोटेम स्पीकर रमापति शास्त्री ने शपथ दिलाई। सीएम योगी शपथ लेने के बाद जैसे ही उतरे, उनका सामना सपा प्रमुख से हुआ. अखिलेश यादव को देख सीएम योगी मुस्कुराए और दोनों ने हाथ मिलाया. इस दौरान सीएम योगी ने अखिलेश को बधाई दी और उनके कंधे पर हाथ रखा. कुछ देर बाद अखिलेश ने विधानसभा के अंदर सभी विधायकों को बधाई दी. इस दौरान अखिलेश ने उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से हाथ मिलाया और शपथ लेने पहुंचे.


 
अखिलेश यादव के बाद पूर्व मंत्री और भाजपा के विधानसभा अध्यक्ष के उम्मीदवार सतीश महाना ने शपथ ली। इसके बाद उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, बेबी रानी मौर्य, लक्ष्मी नारायण चौधरी, जयवीर सिंह, धर्मपाल सिंह, नंद गोपाल गुप्ता नंदी, योगेंद्र उपाध्याय, नितिन अग्रवाल, अनिल राजभर, राकेश सचान और कई अन्य मंत्रियों ने शपथ ग्रहण की। विधायक।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.