Comment On Goddess Kali : अधिकारी ने सांसद के निर्वाचन क्षेत्र में निकाली रैली, गिरफ्तारी की मांग

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Jul 2022 11:08:57 AM
Comment on Goddess Kali: Officer takes out rally in MP's constituency, demands arrest

कृष्णानगर (पश्चिम बंगाल) : पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक शुभेंदु अधिकारी ने सोमवार को तृणमूल  कांग्रेस (टीएमसी) सांसद महुआ मोइत्रा के कृष्णानगर निर्वाचन क्षेत्र में देवी काली पर उनकी हालिया टिप्पणी के विरोध में एक रैली निकाली। अधिकारी और कई भाजपा नेताओं ने रैली के दौरान मोइत्रा के खिलाफ नारे लगाए और हिदू भक्तों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए उनकी गिरफ्तारी की मांग की।

रैली को संबोधित करते हुए अधिकारी ने कहा, ''कई शिकायतों के बावजूद, पुलिस और राज्य प्रशासन मूकदर्शक बना हुआ है। इस देश के लोग और हिदू भक्त देवी काली का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे।’’ भाजपा विधायक ने कहा, ''टीएमसी सरकार और राज्य पुलिस नुपुर शर्मा के खिलाफ कार्रवाई की मांग में बहुत सक्रिय रही है। लेकिन उन्होंने मोइत्रा के खिलाफ कोई कदम नहीं उठाया है।’’ उन्होंने कहा कि भाजपा और टीएमसी नेताओं के लिए अलग-अलग नियम नहीं हो सकते हैं और वे लोग कुछ दिन और इंतजार करने के बाद अदालत का रुख करेंगे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.