Congress: कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे का दावा, तेलंगाना, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में सरकार बना रही पार्टी, मिजोरम में होगी टक्कर

Samachar Jagat | Thursday, 30 Nov 2023 08:24:47 AM
Congress: Congress President Kharge claims, party forming government in Telangana, Chhattisgarh, Madhya Pradesh and Rajasthan, there will be competition in Mizoram.

इंटरनेट डेस्क। पांच राज्यों में चल रहे चुनाव आज समाप्त हो जाएंगे, इन पांचा में राज्यों में से आत आखिरी राज्य तेलंगाना में वोटिंग शुरू हो चुकी है। बता दें की पांच राज्यों में तेलंगाना, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान और मिजारम शामिल है। चार राज्यों में वोटिंग हो चुकी है और आज तेलंगाना में वोटिंग हो रही है। 

ऐसे में हर पार्टी और उम्मीदवार अपनी अपनी जीत के दावे तो कर ही रहे है साथ ही अपनी सरकार बनाने का दावा भी कर रहे है। ऐसे में बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि हम 100 प्रतिशत आश्वस्त हैं और हम सभी चार राज्यों में जीत हासिल करेंगे। 

उन्होंने कहा की हम तेलंगाना, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान तो जीतेंगे ही। वहीं पूर्वाेत्तर में मिजोरम में हमारी मजबूत लड़ाई होगी। बता दें की आज तेलंगाना में चुनाव हो जाने के बाद 3 दिसंबर को चुनाव परिणाम आएंगे। 

pc- abp news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.