Congress अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने अब पीएम मोदी को लेकर दे दिया ये विवादित बयान, भाजपा ने की निंदा 

Samachar Jagat | Friday, 28 Apr 2023 09:23:38 AM
Congress President Mallikarjun Kharge has now given this controversial statement regarding PM Modi

इंटरनेट डेस्क। कर्नाटक में अगले महीने विधानसभा चुनाव होने हैं। इसके लिए राजनीतिक दलों का प्रचार अभियान तेज हो चुका है। नेता विरोधी पार्टी के नेताओं के खिलाफ जमकर बयानबाजी कर रहे हैं। इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विवादित बयान दिया है। 

कर्नाटक में चुनावी प्रचार के दौरान गुरुवार को मल्लिकार्जुन खडग़े ने कहा कि मोदी जहरीले सांप की तरह हैं, आप इसे जहर समझें या न समझें, लेकिन अगर आप इसे चखेंगे तो मर जाएंगे। 

मल्लिकार्जुन खडग़े के इस बयान को लेकर भाजपा नेताओं की ओर से कांग्रेस पर निशाना साधा जा रहा है।  भाजपा नेताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष के इस बयान की निंदा की है। 

गृहराज्य मंत्री नित्यानंद राय ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट किया कि कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे जी ने मा. प्रधानमंत्री जी के लिए ‘जहरीला सांप’ जैसे आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है। खड़गे जी, जहर तो कांग्रेस ने बोया। समाज में विभाजन का जहर, देश के बंटवारे का जहर, भ्रष्टाचार का जहर, राजनीति में वंशवाद का जहर- सब कांग्रेस के बोये जहर हैं।

पहले राहुल गांधी भी पिछड़ा समाज के लिए अपमानजनक बयान बोल चुके हैं।  अब जबकि कांग्रेस की जहरीली राजनीति को जनता ने नकार दिया है तो कांग्रेस नेता अपना आपा खो बैठे हैं।

(फोटो क्रेडिट:abplive)



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.