Congress ने राजस्थान में अपने विधायकों से की बात। 

Samachar Jagat | Tuesday, 18 Apr 2023 12:17:47 PM
Congress talked to its MLAs in Rajasthan.

जयपुर।राजस्‍थान में कांग्रेस ने अपने विधायकों के साथ 'वन टू वन' संवाद मंगलवार को दूसरे दिन भी जारी रखा। पार्टी प्रवक्‍ता के अनुसार संवाद के दूसरे द‍िन उदयपुर, कोटा और भरतपुर संभाग के विधायकों से चर्चा की जाएगी।


यहां पार्टी के नए कार्यालय (वार रूम) में प्रदेश प्रभारी सुखजिदर सिह रंधावा, मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत व पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोविद सिह डोटासरा विधायकों से संवाद कर रहे हैं। पार्टी सूत्रों के अनुसार, इस पहल का उद्देश्य विधायकों से सरकार की योजनाओं सहित अन्य मुद्दों को लेकर 'फीडबैक' लेना है।इस संवाद की शुरुआत सोमवार को हुई और पहले दिन अजमेर व जोधपुर संभाग के विधायकों से चर्चा की गई।

मुख्‍यमंत्री गहलोत ने सोमवार रात विधायकों से हुई चर्चा के बारे में फोटो ट्वीट करते हुए कहा, ''राजस्थान को नंबर एक राज्य बनाने के मिशन 2030 और महंगाई राहत कैंप के बारे में जरूरी सुझाव मिले। ये विचार बुलंद राजस्थान के सपने को साकार करेंगे।’’उन्‍होंने आगे लिखा, ''यह चर्चा राजस्थान को नंबर एक राज्य बनाने के प्रयासों को गति प्रदान करेगी।’’
तय कार्यक्रम के अनुसार 2० अप्रैल को बीकानेर और जयपुर संभाग के विधायकों से संवाद किया जाएगा।

वहीं बुधवार को एक दिवसीय कार्यशाला रखी गई है जिसमें पार्टी के विधायक, सांसद सहित तमाम पदाधिकारी भाग लेंगे। राज्‍य की 200 सीटों वाली विधानसभा में क ांग्रेस के इस समय 108 विधायक हैं। इसके अलावा अनेक निर्दलीय व अन्य दलों के विधायक उसका समर्थन कर रहे हैं।राज्‍य में सत्तारूढ़ क ांग्रेस यह सारी कवायद ऐसे समय में कर रही है जब राज्‍य में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं। 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.