Covid-19 In Kerala : केरल में कोरोना से 39 रोगियों ने बीते 24 घंटे में तोड़ा दम... देशभर में सबसे ज्यादा कोरोना के मामले केरल में सामने आये, बीते 24 घंटे में इतने रोगियों को किया गया रिकवर ?

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Nov 2021 09:51:47 AM
Covid-19 In Kerala : 39 patients died of corona in Kerala in the last 24 hours... Highest number of corona cases across the country were reported in Kerala, so many patients were recovered in the last 24 hours

टरनेट डेस्क। केरल में कोरोना वायरस संक्रमण देश में सबसे तीव्र गति से बढ़ रहा है। एक तरफ जहां देशभर में कोरोना के दस हजार से ज्यादा केस हर रोज सामने आ रहे हैं वही दूसरी ओर केरल ही एकमात्र ऐसा राज्य है जहां अभी भी सात से आठ हजार के बीच हर रोज कोरोना वायरस के केस सामने आ रहे हैं। केरल में आज बुधवार को बीत 24 घंटे में कोरोना के 5 हजार से ज्यादा कोरोना के केस सामने आये हैं। केरल में 5516 नए कोरोना रोगी मिले हैं। केरल में बीते 24 घंटे में 39 कोरोना रोगियों की मौत हुई है। केरल में कोरोना के सक्रिय मरीज 68 हजार से हैं। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अऩुसार, केरल में कोरोना से मरने वालों की संख्या कुल संख्या 35 हजार से ज्यादा तक पहुंच गई है।वहीं केरल में कोरोना वायरस से अब तक 48 लाख से ज्यादा लोगों को रिकवर करके अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। राज्य में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या 68 हजार से ज्यादा है। 

केरल में बीते 24 घंटे में 6705 कोरोना रोगियों को रिकवर किया गया है। केरल में बीते 24 घंटे में 60 हजार से ज्यादा कोरोना टेस्ट किये गए हैं। केरल के बाद देश में महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा केस निकलकर सामने आ रहे हैं। 

 

 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.