Dedication : कार्य के प्रति प्रतिबद्धता की मिसाल बनीं जयपुर की मेयर, बच्चे को जन्म देने से कुछ घंटों पहले तक नगर निगम में अधिकारियों के साथ करतीं रही मीटिंग...!

Samachar Jagat | Saturday, 13 Feb 2021 11:50:29 AM
Dedication: The mayor of Jaipur, who became an example of commitment to work, held a meeting with officials in the municipal corporation for hours before giving birth to the child.

इंटरनेट डेस्क। एक महिला के जीवन में सबसे सुखद पल होता है जब वो मां बनती है। एक बच्चे को जन्म देती है। और यदि वो मां जन्म देने के बाद तुरंत अपने कर्तव्य का निर्वाह करने के लिए अपनी ड्यूटी पर लौट आए तो इससे बेहतर क्या हो सकता है। ऐसा ही कुछ कर दिखाया है जयपुर के ग्रेटर निगम निगम की मेयर डॉ. सौम्या गुर्जर ने। 11 फरवरी को बच्चे को जन्म देने से पहले तक नगर निगम कार्यालय में मीटिंग में भी ली थी। इसके बाद उन्हें लेबर पैन शुरू हुए और रात 12.30 बजे उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसके बाद उन्होंने सुबह करीब 5 बजे एक पुत्र को जन्म दिया है। उनका अपने कार्य के प्रति प्रतिबद्ध होना बहुत लोगों को पसंद आया है। साथ ही उनकी ये प्रतिबद्धता की भी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

 

Work is Worship!
देर रात तक निगम ऑफिस में मीटिंग ली, प्रसव पीड़ा शुरू होने पर रात्रि 12:30 बजे कुकुन हॉस्पिटल में भर्ती हुई और सुबह 5.14 पर परमपिता परमेश्वर की कृपा से पुत्र को जन्म दिया।
मैं और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। pic.twitter.com/nMULHwNGWn — Dr Somya Gurjar (@drsomyagurjar) February 11, 2021

सौम्या ने ट्वीट में लिखा, वर्क इज वर्शिप! देर रात तक निगम ऑफिस में मीटिंग ली, प्रसव पीड़ा शुरू होने पर रात्रि 12:30 बजे कुकुन हॉस्पिटल में भर्ती हुई और सुबह 5.14 पर परमपिता परमेश्वर की कृपा से पुत्र को जन्म दिया। मैं और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। राजस्थान के जयपुर ग्रेटर नगर निगम की मेयर डॉ. सौम्या गुर्जर दूसरी बार मां बनी हैं। यह जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है। खुशी के इस मौके पर सौम्या ने काम के प्रति समर्पण के भाव की मिसाल पेश की है, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर सराहना हो रही है।

काम के प्रति उनकी जिजीविषा इतनी है कि मां बनने से आठ घंटे पहले तक वे जयपुर ग्रेटर नगर निगम के दफ्तर में अधिकारियों के साथ सफाई व्यवस्था पर बैठक करती रहीं। वे सामान्य दिनों की तरह ही पूरे दिन क्षेत्र के कामों में व्यस्त रहीं। सौम्या ने किसी को पता नहीं चलने दिया कि वे प्रसव पीड़ा में हैं। दरअसल, डॉ. सौम्या गुर्जर ने 9:21 बजे नगर निगम में बैठक करते हुए अपनी फोटो शेयर की थी और फिर सुबह 5 बजे बेटे को जन्म दिया।



 

 

 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.