Delhi Violence: पुलिस ने अभिनेता दीप सिद्धू और लक्खा सदाना के खिलाफ मामला दर्ज किया, लटकी गिरफ्तारी की तलवार  

Samachar Jagat | Thursday, 28 Jan 2021 09:28:53 AM
Delhi Violence: Police Register Case Against Actors Deep Sidhu And Lakkha Sadana

इंटरनेट डेस्क। दिल्ली पुलिस ने 26 जनवररी को किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा के मामले में पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू और गैंगस्टर से सामाजिक कार्यकता बने लक्खा सदाना के खिलाफ मामला दर्ज किया है। खबरों के अनुसार, दिल्ली पुलिस उपद्रव में इन दोनों लोगों की भूमिका को लेकर जांच कर रही है। 

गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली के आईटीओ और लाल किला में हुई हिंसा में अभिनेता दीप सिद्धू और लक्खा सदाना का महत्वपूर्ण रोल माना जा रहा है। मामला दर्ज होने के बाद अब दीप सिद्धू और लक्खा सदाना पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है।  खबरों के अनुसार, 26 जनवरी को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हुई हिंसा को शर्मनाक बताते हुए दो किसान संगठनों ने आंदोलन खत्म करने की घोषणा भी की है। 

गौरतलब है कि दिल्ली हिंसा मामले में अब तक 93 लोगों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका है। इस मामले में पुलिस ने 25 मुकदमे दर्ज किए हैं। इस संबंध में राकेश टिकैत, योगेंद्र यादव सहित 7 किसान नेताओं पर भी मामला दर्ज किया गया है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.