पूर्व उप मुख्यमंत्री Sachin Pilot की टिकट वितरण में होगी महत्वपूर्ण भूमिका, Rahul Gandhi ने दे दिए हैं संकेत

Samachar Jagat | Monday, 28 Aug 2023 09:48:51 AM
Former Deputy Chief Minister Sachin Pilot will play an important role in ticket distribution, Rahul Gandhi has indicated

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस की ओर से इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की सूची जारी करने की तैयारियां की जा रही है।

इस बार कांग्रेस प्रत्याशियों के नाम तय करने में पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट की महत्वपूर्ण भूमिका होगी। खबरों की मानें तो कांग्रेस आलाकमान की ओर से चुनाव पर्यवेक्षक मधुसुदन मिस्त्री और छानबीन समिति (स्क्रीनिंग कमेटी) के प्रमुख गौरव गोगई को इस बारे में संकेत दिए जा चुके हैं। 

तीन सदस्यीय छानबीन समिति की ओर से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट, प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं की ओर से सौंपे गए प्रत्याशियों के नामों की सूची पर विचार कर एक व दो नामों का पैनल तैयार की जाएगी। 

सूत्रों के अनुसार, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा द्वारा मिस्त्री और गोगई को इस संबंध में संदेश दिया जा चुका है। दोनों नेताओं ने आगामी विधानसभा चुनाव में युवाओं को अधिक से अधिक टिकट दिए जाने का संदेश भी दिया है। 

PC:  indiatvnews



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.