Gujarat : अस्पताल के शिलान्यास समारोह में शामिल होंगे अमित शाह, गांधीनगर में अंडरपास का उद्घाटन करेंगे

Samachar Jagat | Tuesday, 27 Sep 2022 09:50:34 AM
Gujarat: Amit Shah will attend the foundation stone laying ceremony of the hospital, will inaugurate the underpass in Gandhinagar

अहमदाबाद : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मंगलवार को अपने गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले क्षेत्रों में विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। शाह सोमवार को दो दिवसीय गुजरात दौरे पर पहुंचे थे। इस साल दिसंबर में राज्य में विधानसभा चुनाव होने हैं।

शाह मंगलवार को गांधीनगर जिले के कलोल कस्बे में 750 बिस्तरों वाले अस्पताल के शिलान्यास समारोह में हिस्सा लेंगे। इसके बाद वह गांधीनगर शहर के सेक्टर-15 में एक अंडरपास का उद्घाटन करेंगे और गांधीनगर जिले के लेकवाडा गांव में गुजरात प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के एक नए भवन के शिलान्यास समारोह में भी शामिल होंगे। शाह मंगलवार शाम गांधीनगर में अपने पैतृक शहर मानसा में नवरात्रि के दूसरे दिन बहुचर माता मंदिर की आरती में हिस्सा लेंगे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.