Har Ghar Tiranga: पीएम मोदी ने देशवासियों से की अपील 'हर घर तिरंगा' अभियान के तहत करें 13 से 15 अगस्त तक ये काम

Samachar Jagat | Saturday, 12 Aug 2023 11:46:40 AM
Har Ghar Tiranga: PM Modi appealed to the countrymen to do this work from 13 to 15 August under the 'Har Ghar Tiranga' campaign

इंटरनेट डेस्क। भारत की आजादी को 75 साल पूरे हो चुके है और ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को देशवासियों से एक बड़ी अपील की है। पीएम मोदी ने इस साल 13 से 15 अगस्त तक ‘हर घर तिरंगा’ अभियान में शामिल होने की अपील की है। मोदी ने देश के  लोगों से ‘हर घर तिरंगा’ वेबसाइट पर तिरंगे के साथ अपनी तस्वीरें अपलोड करने का आग्रह किया है।

प्रधानमंत्री ने इस मौके पर कहा की भारतीय ध्वज स्वतंत्रता और राष्ट्रीय एकता की भावना का प्रतीक है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘तिरंगा स्वतंत्रता और राष्ट्रीय एकता की भावना का प्रतीक है। हर भारतीय का तिरंगे से भावनात्मक जुड़ाव है और यह हमें राष्ट्रीय प्रगति को आगे बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करता है.।

 

मोदी ने अपने ट्वीट में आगे कहा ‘मैं आप सभी से 13 से 15 अगस्त के बीच हर घर तिरंगा अभियान में भाग लेने का आग्रह करता हूं। आप तिरंगे के साथ अपनी तस्वीरें हर घर तिरंगा’ वेबसाइट पर अपलोड करें।

pc- thestatesman.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.