स्थानीय निकाय चुनाव की महिला प्रत्याशी के पति ने लगाई फांसी

Samachar Jagat | Friday, 20 Dec 2019 03:11:09 PM
Husband of female candidate for local body election hanged

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में नगरीय निकाय चुनाव के लिए मतदान से एक दिन पहले महिला प्रत्याशी के पति ने कथित रूप से फांसी लगा ली। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने शव से एक पत्र बरामद किया है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि एक अन्य प्रत्याशी द्वारा उसे परेशान किया जा रहा था।

कोरबा जिले के पुलिस अधिकारियों ने यहां बताया कि कोरबा नगर पालिका के वार्ड क्रमांक 53 नदियाखार से निर्दलीय प्रत्याशी रामबाई पटेल के पति कोमल पटेल (50 वर्ष) का शव शहर के राखड़ बांध के करीब बबूल के पेड़ से लटका हुआ मिला।

रामबाई पटेल वार्ड पार्षद के लिए चुनाव लड़ रही है। उन्हें दो पत्ती चुनाव चिन्ह मिला है। अधिकरियों ने बताया कि पुलिस को बबूल पेड़ से शव लटके होने की जानकारी मिली, तब वहाँ पुलिस दल रवाना किया गया तथा बाद में शव को बरामद कर लिया गया।

उन्होंने बताया कि पटेल के परिजनों का आरोप है कि उन्हें धमकी दी जा रही थी। पुलिस इस मामले में हस्तलेखन विशेषज्ञ की मदद भी लेगी। छत्तीसगढ़ में इस महीने की 21 तारीख को 151 नगरीय निकायों के लिए मतदान होगा। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.