अपनी नाकामियां छुपाने के लिए भाजपा ने रद्द किया प्रश्नकाल: NCP

Samachar Jagat | Friday, 04 Sep 2020 04:16:02 AM
In order to hide its failures, BJP canceled Question Hour: NCP

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी ने कई मुद्दों पर अपनी विफलताओं को छुपाने के लिए कोविड-19 के बहाने संसद के आगामी मानसून सत्र में प्रश्नकाल को रद्द कर दिया है। राकांपा ने केंद्र सरकार से प्रश्न पूछने के लिए सांसदों को अन्य इलेक्ट्रॉनिक माध्यम मुहैया कराने की भी मांग की।

राकांपा प्रवक्ता महेश तपासे ने कहा, “कई मुद्दों पर अपनी विफलताओं को छुपाने के लिए भाजपा ने कोरोना वायरस का बहाना कर संसद के मानसून सत्र में प्रश्नकाल रद्द किया है।” उन्होंने कहा, “भाजपा को किसी अन्य इलेक्ट्रॉनिक माध्यम का इस्तेमाल कर सांसदों को सरकार से सवाल पूछने देना चाहिए।”

राकांपा के एक अन्य प्रवक्ता क्लाइड क्रैस्टो ने अपने कार्टून के जरिये भाजपा की आलोचना की। कार्टून में एक व्यक्ति के सिर के स्थान पर भाजपा का चुनाव चिह्न कमल है और वह प्रश्न चिह्न से भाग रहा है। कार्टून के नीचे लिखा है, “संसद में प्रश्नकाल नहीं होगा। आप भाग सकते हैं। आप छुप नहीं सकते।” (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.