Jaipur : राजस्थान में कांग्रेस के इस बागी विधायक ने पार्टी पर लगाया दलित विरोधी होने का आरोप, बोले - राहुल गांधी से तुरंत मुलाकात नहीं हुई तो दे दूंगा इस्तीफा

Samachar Jagat | Friday, 12 Mar 2021 05:41:30 PM
In Rajasthan, this rebel Congress MLA accused the party of being anti-Dalit, said - If I do not meet Rahul Gandhi immediately, I will resign

जयपुर। राजस्थान में कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व में उठापठक मची हुई है। एक तरफ सचिन पायलट और अशोक गहलोत के बीच गुटबाजी चल रही है वहीं अब रमेश मीणा ने कांग्रेस पार्टी पर दलित विरोधी होने का आरोप लगाया है। कांग्रेस विधायक रमेश मीणा ने कहा कि कांग्रेस दलित विधायकों की अनदेखी हो रही है। उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने का वक्त मांगा है। उन्होंने कहा कि यदि इस मामले में कोई सुनवाई नहीं हुई तो वे इस्तीफा दे देंगे। रमेश मीणा को पूर्व उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट के गुट का माना जाता है।

मीणा ने शिकायत के लिए राहुल गांधी से मिलने का वक्त मांगा। साथ ही उन्होंने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष को चेतावनी दी कि सुनवाई नहीं हुई तो इस्तीफा दे देंगे। पूर्वी राजस्थान में ही कांग्रेस का दूसरा मजबूत दलित चेहरा और विधायक मुरारी लाल मीणा हैं। मीणा ने भी आरोप जड़ा कि एससी, एसटी और अल्पसंख्यक विधायकों की सुनवाई नहीं हो रही है। कहा कि शिकायत के बावजूद गहलोत सरकार के मंत्री अनदेखी कर रहे हैं।

रमेश मीणा और मुरारी मीणा दोनों सचिन पायलट गुट के विधायक हैं। दोनों की नाराजगी को सचिन पायलट की गहलोत सरकार से नाराजगी के रूप में देखा जा रहा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.