J&K : कश्मीर के राजौरी सेक्टर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर जारी, आतंकियों की गोलीबारी में ट्रैफिक पुलिसकर्मी घायल

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Dec 2021 07:11:22 PM
JandK : Encounter continues between terrorists and security forces in Rajouri sector of Kashmir, traffic policemen injured in firing by terrorists

इंटरनेट डेस्क। जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में आज बुधवार को आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि श्रीनगर के राजौरी कदल इलाके में आतंकवादियों की गोलीबारी में एक ट्रैफिक पुलिस कर्मी घायल हो गया। उसे अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है। ज्यादा जानकारी का इंतजार है। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, कश्मीर के राजौरी सेक्टर में जम्मू-कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर की खबर है। बताया जाता है कि एनकाउंटर की इस घटना में एक यातायात पुलिसकर्मी के बीच में आने से वह घायल हो गया है। उसे गोली लगी है। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.