J&K : कश्मीर के अनंतनाग जिले के रानीपोरा में एनकाउंटर, भारतीय जवानों ने दो आतंकियों को मार गिराया, सर्च आपरेशन जारी

Samachar Jagat | Saturday, 10 Jul 2021 05:17:00 PM
JandK: Encounter in Ranipora of Anantnag district of Kashmir, Indian soldiers killed two terrorists, search operation continues

इंटरनेट डेस्क। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में आज शनिवार को भारतीय सेना को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में सेना ने दो आतंकवादियों को मागर गिराया है। रानीपोरा इलाके के क्वारीगाम में आतंकियों के होने की सूचना पर सुरक्षाबलों ने इलाकों को घेर कर सर्च आपरेशन शुरू कर दिया। इस दौरान आतंकियों द्वारा जवानों पर फायरिंग की गई है। 

 

Jammu and Kashmir | Two unidentified terrorists neutralised by security forces in Kwarigam, Ranipora area of Anantnag; encounter underway

(Visuals deferred by unspecified time) pic.twitter.com/zHleOzyqKM

— ANI (@ANI) July 10, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, आतंकियों और भारतीय जवानों के बीच गोलीबारी शुरू हुई। इस दौरान दो आतंकवादी ढेर हो गए।हालांकि अभी तक दोनों आतंकियों की पहचान नहीं हो गई है कि वे किस आतंकी संगठन से हैं। दक्षिण कश्मीर में पिछले तीन दिनों में पांच मुठभेड़ें हुई हैं, जिसमें सात आतंकवादियों को सेना ने मार गिराया है। 

 

#UPDATE Two unidentified terrorists neutralised by security forces during Anantnag encounter: Kashmir Zone Police

— ANI (@ANI) July 10, 2021

गौरतलब है कि कश्मीर में पिछले 15 दिनों से लगातार मुठभेड़ की घटनाएं सामने आ रही हैं। दो दिन पहले हुई मुठभेड़ में दो भारतीय जवान भी शहीद हो गए थे। वहीं सेना की ओर से लगातार आतंकियों की धरपकड़ के लिए कार्रवाई की जा रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.