Kashmir NC resigns : नेशनल कॉन्फ्रेंस के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष ने पार्टी से दिया इस्तीफा

Samachar Jagat | Friday, 08 Apr 2022 02:40:59 PM
 Kashmir NC resigns : National Conference's minority cell president resigned from the party

जम्मू : नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) को झटका देते हुए, उसके अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष एम के. योगी ने जम्मू-कश्मीर में कार्यकर्ताओं के काम को मान्यता देने में पार्टी नेतृत्व की कथित विफलता के विरोध में शुक्रवार को इस्तीफा दे दिया। सांसदों सहित कई शीर्ष नेताओं ने पिछले छह महीनों में विभिन्न मुद्दों पर पार्टी छोड़ी है। योगी ने पत्रकारों से कहा, '' मैं अध्यक्ष, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के पद से तथा पार्टी की मूल सदस्यता से भी अपना इस्तीफा दे रहा हूं।’’

नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष को लिखे पत्र में योगी ने नेतृत्व पर पार्टी तथा उसके कार्यकर्ताओं को मजबूत करने के बजाय अपने व्यक्तिगत एजेंडे को आगे बढ़ाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, '' पिछले 27 वर्ष से नेशनल कॉन्फ्रेंस की सेवा करने के बाद, मैं पार्टी नेतृत्व द्बारा अपने व्यक्तिगत एजेंडे को आगे बढ़ाने और जमीनी कार्यकर्ताओं के ईमानदार काम को नहीं पहचानने के लिए अपनी झुंझलाहट दिखा रहा हूं।’’ उन्होंने कहा, '' इसलिए, मैं पार्टी से इस्तीफा दे रहा हूं।’’ उन्होंने कहा, '' पार्टी में रहते हुए, मैं मेरे समुदाय के लोगों के लिए काम नहीं कर पाऊंगा, जो मेरी जिदगी का लक्ष्य रहा है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.