बिहार के लोगों के संबंध में केजरीवाल का बयान शर्मनाक : जदयू

Samachar Jagat | Thursday, 03 Oct 2019 10:32:56 AM
Kejriwal's statement regarding people of Bihar shameful: JDU

नई दिल्ली। युवा जनता दल (यूनाइटेड) ने बिहार के लोगों के बारे में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के बयान को शर्मनाक करार देते हुए सोमवार को कहा कि यह बिहार वासियों के लिए ही नहीं बल्कि देशवासियों का अपमान है और एकता तथा अखंडता के लिए घातक है।

युवा जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय कुमार ने यहां जारी एक बयान में कहा कि श्री केजरीवाल ने यह कहकर बिहार के लोगों का अपमान किया है बिहार से एक आदमी 500 रुपये का टिकट लेकर ट्रेन से दिल्ली आता है, और पांच लाख का इलाज मुफ्त में करवा कर चला जाता है। उनके अनुसार मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि दिल्ली आकर इलाज कराने वाले बिहार वासी राष्ट्रीय राजधानी पर बोझ है।

उन्होंने केजरीवाल के बयान को दुखद, निंदनीय है और बिहार के लोगों का अपमान बताया और कहा कि इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा केजरीवाल खुद भी मूलत: हरियाणा से हैं और ऐसा बयान देकर वह संपूर्ण देशवासियों का अपमान कर रहे है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.