Kerala : विधानसभा में कांग्रेस का जोरदार हंगामा, सीएम विजयन के इस्तीफे की मांग, विपक्ष का वॉकआउट

Samachar Jagat | Friday, 08 Jan 2021 11:47:32 AM
 Kerala: Congress uproar in Assembly, demand for CM Vijayan's resignation, opposition walkout

इंटरनेट डेस्क। तिरुवनंतपुरम में स्थित केरल विधानसभा में आज यानी शुक्रवार सुबह विधानसभा सत्र के दौरान विपक्ष द्वारा जमकर हंगामा किया गया। राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान के संबोधन का बहिष्कार करते हुए कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (यूडीएफ) ने विधानसभा के सामने विरोध जताया। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री पिनराई विजयन के नेतृत्व वाली वाम सरकार को पद छोड़ने के लिए कहा।

राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने अपने संबोधन में कहा कि वह अपना संवैधानिक कर्तव्य निभा रहा रहे हैं और उम्मीद है कि कोई बाधा नहीं बनेगा। इस दौरान कांग्रेस के नेतृत्व वाले विपक्ष ने राज्यपाल के संबोधन के दौरान ही विधानसभा से वॉकआउट किया।

इससे पहले हाई प्रोफाइल सोना तस्करी मामले में विधानसभा स्पीकर पी. श्रीरामकृष्णन के सहायक निजी सचिव के. अय्यप्पन से कस्टम विभाग की पूछताछ को लेकर टकराव की स्थिति पैदा हुई थी। पी. श्रीरामकृष्णन ने बीते दिन कहा था कि तस्करी के मामले में उनके सहायक निजी सचिव से सीमा शुल्क विभाग द्वारा पूछताछ करने के लिए उनकी पूर्व अनुमति जरूरी है। इसके साथ ही कहा था कि वह किसी भी जांच में बाधा उत्पन्न नहीं करेंगे।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.