Kerala : BJP में शामिल होने से एक दिन पूर्व मेट्रो मैन का लव जिहाद को लेकर बड़ा बयान, बोले - केरल में हिंदू लड़कियों को शादी के झांसे में फंसाया जा रहा है

Samachar Jagat | Saturday, 20 Feb 2021 04:37:57 PM
Kerala: One day before joining BJP, Metro man's big statement about love jihad, said - Hindu girls are being implicated in marriage in Kerala

इंटरनेट डेस्क। मेट्रोमैन के नाम से मशहूर ई. श्रीधरन भारतीय जनता पार्टी में शामिल होकर सियासी पारी की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पार्टी में शामिल होने से पूर्व ही वे पूरी तरह पार्टी के रंग में रंगते नजर आ रहे हैं। केरल के हालातों को लेकर आज शनिवार को उन्होंने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने दावा किया है कि राज्य में लव जिहाद के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और हिंदू लड़कियों को बहकाया जा रहा है।

लव जिहाद को लेकर श्रीधरन ने अपना पक्ष साफ कर दिया है। उन्होंने कहा है कि वे इसके खिलाफ हैं। साथ ही उन्होंने दावा किया है कि राज्य में हिंदू लड़कियों को बहकाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मैंने देखा है कि केरल में क्या हुआ है। कैसे हिंदुओं को शादी के झांसे में फंसाया जाता है और कैसे वे इसे सहन करती हैं। केवल हिंदू, मुस्लिम ही नहीं, ईसाई लड़कियां को भी फंसाकर शादी की जा रही है।

गौरतलब है कि मेट्रो मैन ने हालिया बयान में कहा था कि यदि पार्टी उन्हें मुख्यमंत्री का पद देगी तो वे जरूर इसे ग्रहण करेंगे और राज्य की शासन व्यवस्था को बेहतर करने के लिए पूरा प्रयास करेंगे। वे कल केरल में बीजेपी पार्टी के एक कार्यक्रम में पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे।

 

 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.