LPG Gas Cylinder: अब इस राज्य में 500 रुपये में ही मिलेगा गैस सिलेंडर - विवरण यहां

Samachar Jagat | Thursday, 15 Jun 2023 08:03:04 AM
LPG Gas Cylinder: Now gas cylinders will be available in this state for Rs 500 only – Details Here

LPG Gas Cylinder: छत्तीसगढ़ से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन इन दिनों राज्य के दौरे पर हैं. वे यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान कई सभाओं को भी संबोधित कर रही हैं. इसी कड़ी में आज स्टील सिटी भिलाई में भी उनका कार्यक्रम आयोजित किया गया.

यहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। (छत्तीसगढ़ में भी 500 में गैस सिलेंडर) सांसद रंजन ने इस दौरान प्रदेश की भूपेश सरकार के कार्यों की भी सराहना की. सांसद रंजीत रंजन ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि राजस्थान की तर्ज पर छत्तीसगढ़ में गृहणियों को 500 रुपये में सिलेंडर उपलब्ध कराया जाएगा.

जानिए क्या कहा रंजीत रंजन ने?

रंजीत रंजन ने हमलावर होते हुए मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार हिंदू मुस्लिमों में दंगे करवा रही है, इसके अलावा मनरेगा का पैसा भी नहीं आ रहा है, केंद्र सरकार इस फंड को रोक देती है. कांग्रेस खोलेगी केंद्र सरकार की कच्ची चादर। मोदी सरकार पूरे देश में नफरत फैलाने का काम कर रही है.

रंजीत रंजन ने राजस्थान में सब्सिडी वाली गैस सिलेंडर योजना पर भी बात की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने जब भी सब्सिडी दी, केंद्र सरकार ने जनता को सिलेंडर में सब्सिडी नहीं दी. जहां तक छत्तीसगढ़ की बात है तो छत्तीसगढ़ में 500 रुपए में सिलेंडर मिलेगा। सांसद रंजीत रंजन ने दावा किया कि कांग्रेस आने वाले विधानसभा चुनाव में चार राज्यों में सरकार बनाने जा रही है। प्रदेश में संगठन में गुटबाजी के सवाल पर सांसद रंजन ने कहा कि बर्तन पीटने का मतलब मतभेद नहीं होता.

शीर्ष नेताओं का दौरा

बता दें कि इस साल के अंत तक राज्य में विधानसभा चुनाव होने हैं। (छत्तीसगढ़ में भी 500 में गैस सिलेंडर) आसन्न चुनाव को देखते हुए कांग्रेस और भाजपा दोनों ही मुख्यधारा की राजनीतिक पार्टियां चुनावी मोड में आ गई हैं। दोनों पार्टियों के बड़े नेता लगातार राज्य का दौरा कर बैठकें कर रहे हैं. भाजपा के कई केंद्रीय मंत्री बीते दिनों प्रदेश के दौरे पर थे, वहीं प्रभारी ओम माथुर भी छत्तीसगढ़ में डेरा डाले हुए हैं. आने वाले दिनों में अमित शाह भी छत्तीसगढ़ पहुंच रहे हैं. जबकि कांग्रेस के शीर्ष नेताओं का दौरा भी प्रस्तावित है.



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.