मदिकेरी विधायक ने किया कर्नाटक के कृषि मंत्री का समर्थन

Samachar Jagat | Tuesday, 25 Feb 2020 05:07:18 PM
Madikeri MLA supported Karnataka Agriculture Minister

बेंगलुरु। कर्नाटक में मदिकेरी से भारतीय जनता पार्टी के विधायक अप्पाचु रंजन ने कृषि मंत्री बी. सी. पाटिल के उस विवादित बयान को समर्थन दिया है जिसमें उन्होंने पाकिस्तान समर्थक नारे लगाने वालों को गोली मारने की मांग की थी।

श्री पाटिल ने रविवार को कहा था पाकिस्तान समर्थक नारे लगाने वाले लोगों को देखते ही गोली मारने से संबंधित कानून होना चाहिए और इसके लिए वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अनुरोध करेंगे। कांग्रेस से बर्खास्त किये गये और हाल ही में श्री येदियुरप्पा के नेतृत्व वाले मंत्रिमंडल में शामिल किये गये श्री पाटिल ने ऑल इंडिया मजलिस-ए- इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की सभा में पाकिस्तान समर्थक नारे लगाने वाली अमूल्या की गिरफ्तारी के बाद यह विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा कि देश में ऐसा कानून होना चाहिए जिससे भारत के खिलाफ और पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाने वालों को देखते ही गोली मार दी जाये।

श्री रंजन ने मंगलवार को श्री पाटिल के बयान को समर्थन देने की घोषणा की। वह येदियुरप्पा सरकार द्वारा टीपू जयंती मनाये जाने पर रोक लगाने की मांग को लेकर चर्चा में आये थे। उन्होंने स्कूली किताबों से टीपू सुल्तान से संबंधित अध्याय हटाने की भी मांग की थी लेकिन वह मानी नहीं गयी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.