Maldives-India: Pm मोदी और भारत के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी को लेकर मालदीव सरकार ने 3 मंत्रियों को किया निलंबित

Samachar Jagat | Monday, 08 Jan 2024 08:53:14 AM
Maldives-India: Maldives government suspends 3 ministers for derogatory remarks against Modi and India

इंटरनेट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में लक्ष्यद्वीप का दौरा किया था और उनके दौरे के बाद से मालदीव बोखलाया हुआ है। बता दें की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी मामले को लेकर ईजी माय ट्रीप ने मालदीव की सभी फ्लाइट्स बुकिंग सस्पेंड कर दी है। 

उधर, मालदीव सरकार ने अपने 3 मंत्रियों माल्शा शरीफ, मरियम शिउना और अब्दुल्लाह महजूम माजिद को निलंबित कर दिया है। इन्होंने ही पीएम मोदी और भारत के खिलाफ टिप्पणी की थी। साथ ही भारत की टूरिज्म सेक्टर में फेसेलिटीज को लेकर भी कमेंट्स किए थे।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो इस बीच, सोशल मीडिया पर रविवार को दिनभर हैशटैग बॉयकाट मालदीव ट्रेंड हुआ। दूसरी तरफ बॉलीवुड के सितारे और नेटीजन्स ने लक्षद्वीप में पर्यटन को बढ़ावा देने का समर्थन किया। इस बीच बड़ी खबर ये रही की मालदीव सरकार के प्रवक्ता ने कहा- भारत के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट्स के हवाले से जो कुछ चल रहा है, उसके बारे में हमारी सरकार रुख साफ कर चुकी है। फॉरेन मिनिस्ट्री ने भी बयान जारी किया है। भारत के बारे में कमेंट्स करने वाले सभी सरकारी अफसरों को फौरन सस्पेंड किया जा रहा है। 

pc- aaj tak, india today
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.