Prime Minister Narendra Modi की मां के निधन पर ममता बनर्जी ने बोली ऐसी बात की सब हो गए भावुक

Samachar Jagat | Friday, 30 Dec 2022 02:46:17 PM
Mamta Banerjee said on the death of Prime Minister Narendra Modi's mother, everyone became emotional

इंटरनेट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां के निधन के बाद पीएम अपने काम में वापस जुट गए है। आज उन्होंने पश्चिम बंगाल को एक बड़ी सौगात दी। पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से ये काम किया। इस दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी पीएम से कहा आप की मां हमारी भी मां है आप थोड़ा आराम किजिए। 

इधर पीएम मोदी की मां हीराबेन के निधन के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने भी शोक प्रकट किया और लिखा प्रधानमंत्री नरेंद मोदी जी की माताजी, श्रीमती हीरा बा के निधन का समाचार अत्यंत दुःखद है। इस मुश्किल समय में, मैं उन्हें और उनके परिजनों को अपनी गहरी संवेदनाएं और प्यार व्यक्त करता हूं।

आरएसएस सरसंघचालक मोहन भागवत ने पीएम मोदी की मां के निधन पर शोक जताया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पूजनीया माता जी हीरा बा के निधन से एक तपस्वी जीवन पूर्ण हो गया। इस दुःखद प्रसंग पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के हम सभी स्वयंसेवक अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.