Manipur violence: INDIA के 21 सांसद जाएंगे मणिपुर, दो दिनों में जानेंगे वहां के हालात

Samachar Jagat | Saturday, 29 Jul 2023 08:02:24 AM
Manipur violence: 21 MPs of India will go to Manipur, will know the situation there in two days

इंटरनेट डेस्क। मणिपुर में फैमली हिंसा की लपटों और सदन में सरकार के जवाब नहीं देने के बीच अब विपक्षी दलोें ने मणिपुर जाने का फैसला कर लिया है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो विपक्षी एकता के नए गठबंधन इंडिया के 21 सांसद आज मणिपुर के दौरे पर जाएंगे। मीडिया रिपोटर्स की माने तो ये सभी सांसद दो दिनों तक यही रहेंगे।

खबरों के अनुसार ये सभी 21 सांसद दो दिनों में हिंसाग्रस्त इलाको और राहत शिविरों का जायजा लेंगे और पीड़ितो से मुलाकात करेंगे। दो दिवसीय दौरे पर जा रहे प्रतिनिधि मंडल के सदस्य और कांग्रेस के सांसद गौरव गोगोई ने मणिपुर हिंसा की जांच सुप्रीम कोर्ट के सेवानिवृत्त न्यायाधीश से कराने की मांग की है।

वहीं इस मामले में राजद नेता मनोज झा ने कहा कि शांति स्थापित हो यह सभी की प्रमुख मांग और चिंता है। मीडिया रिपोटर्स के अनुसार प्रतिनिधिमंडल में गोगोई के अलावा कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी, टीएमसी की सुष्मिता देब, झामुमो की महुआ मांझी, डीएमके नेता कनिमोई, डी रविकुमार, एनसीपी के नेता मोहम्मद फैजल, अनिल प्रसाद हेगड़े, माकपा के संदोश कुमार, एए रहीम, सपा के जावेद अली खान, आईयूएमएल के मोहम्मद बशीर, आप के सुशील, उद्धव गुट के अरविंद सावंत और कांग्रेस की फूलो देवी नेताम, आरएलडी के जयंत चौधरी, राजद के मनोज कुमार झा, केके सुरेश, आरएसपी के एनके प्रेमचंद्रन और वीसीके केटी थिरूमावलावन, जदयू के राजीव रंजन (ललन) सिंह, हैं।

PC- ABP NEWS
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.