Manish Sisodia गुजरात में साबरमती आश्रम का दौरा करेंगे, 'परिवर्तन यात्रा’ में हिस्सा लेंगे

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Sep 2022 09:46:24 AM
Manish Sisodia to visit Sabarmati Ashram in Gujarat, take part in 'Parivartan Yatra'

अहमदाबाद (गुजरात) : दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शासित गुजरात में आम आदमी पार्टी (आप) के लिए चुनाव प्रचार की शुरुआत करने से पहले बुधवार को अहमदाबाद स्थित साबरमती आश्रम जाएंगे। गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं।

'आप’ की गुजरात इकाई के प्रमुख गोपाल इटालिया ने बताया कि साबरमती आश्रम का दौरा करने के बाद सिसोदिया उत्तरी गुजरात में 'परिवर्तन यात्रा’ का नेतृत्व करेंगे। इटालिया ने बताया कि सिसोदिया साबरकांठा के हिम्मतनगर शहर में एक 'तिरंगा यात्रा’ में हिस्सा लेंगे। वह जिले के तलोज और प्रांतिज शहर में भी सभाओं को संबोधित करेंगे।

मंगलवार को 'आप’ के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल ने वडोदरा में अभिभावकों व शिक्षकों के साथ एक बैठक की थी।
इस बैठक में उन्होंने अंग्रेजों के समय से चली आ रही शिक्षा प्रणाली के बजाय 'भारतीय’ यानी स्वदेशी पद्धति पर आधारित शिक्षा प्रणाली अपनाने पर जोर दिया था। केजरीवाल ने कहा था कि भारत को दुनियाभर के छात्रों के लिए एक ऐसा स्थान बनना चाहिए, जैसे कि प्राचीन काल में नालंदा विश्वविद्यालय था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.