Meghalaya Election : भाजपा दो फरवरी तक उम्मीदवारों की सूची जारी करेगी

Samachar Jagat | Saturday, 28 Jan 2023 09:27:14 AM
Meghalaya Election : BJP to release list of candidates by February 2

शिलांग : मेघालय में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान में जुटी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्बारा दो फरवरी तक उम्मीदवारों की सूची घोषित किये जाने की उम्मीद है। पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष अर्नेस्ट मावरी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।
उन्होंने कहा कि हम सभी 60 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। पार्टी की राज्य चुनाव समिति की बैठक की अध्यक्षता करने के बाद मावरी ने यूनीवार्ता को बताया कि हम उम्मीदवारों की सूची केंद्रीय पार्टी नेतृत्व को मंजूरी के लिए भेजेंगे।

उन्होंने कहा कि चुनाव के लिए पार्टी उम्मीदवारों की सूची पर चर्चा करने और उसे अंतिम रूप देने के लिए केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक 31 जनवरी को नई दिल्ली में होगी। मावरी ने कहा कि उम्मीदवारों की घोषणा होते ही पार्टी का घोषणापत्र भी जारी कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पार्टी ने मुद्दों और एजेंडे पर जनता की राय मांगी है ताकि उन्हें घोषणापत्र में शामिल किया जा सके।
मेघालय की 6० सदस्यीय विधानसभा के लिए चुनाव 27 फरवरी को होंगे और मतगणना दो मार्च को होगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.