MLA Rajpal Balian : राजपाल बालियान होंगे रालोद विधानमंडल दल के नेता

Samachar Jagat | Monday, 28 Mar 2022 01:37:16 PM
 MLA Rajpal Balian : Rajpal Balyan will be the leader of RLD Legislature Party

लखनऊ  |  मुजफ्फरनगर की बुढ़ाना विधानसभा क्षेत्र के विधायक राजपाल बालियान को उत्तर प्रदेश विधानसभा में राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) विधानमंडल दल का नेता नियुक्त किया गया है। पिछली 26 मार्च को लखनऊ स्थित रालोद कार्यालय में पार्टी अध्यक्ष जयंत चौधरी की अध्यक्षता में पार्टी विधायक दल की बैठक हुयी थी

जिसमें विधानमंडल दल के नेता और अन्य पदों पर नियुक्ति का फैसला राष्ट्रीय अध्यक्ष पर छोड़ दिया गया था। इस परिपेक्ष्य में श्री चौधरी ने राजपाल बालियान को विधानमंडल दल का नेता नियुक्त करने की घोषणा की है। इसके अलावा मेरठ के सिवालखास क्षेत्र के पार्टी विधायक गुलाम मोहम्मद को विधानमंडल दल का उपनेता बनाया गया है।

बागपत की छपरौली विधानसभा के विधायक अजय कुमार विधानमंडल दल के मुख्य सचेतक नियुक्त किये गये हैं वहीं शामली के थानाभवन क्षेत्र के विधायक मोहम्मद अशरफ अली को उप सचेतक की भूमिका दी गयी है। हाथरस जिले में सादाबाद क्षेत्र के विधायक प्रदीप गुड्डू को विधानमंडल दल का कोषाध्यक्ष बनाया गया है।

गौरतलब है कि हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनाव में सपा गठबंधन ने 125 सीट जीती थी, इनमें से 33 सीट पर अपने प्रत्याशी उतारने वाले राष्ट्रीय लोकदल को आठ सीट मिली थी जबकि 2017 में इनका एक ही विधायक था। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.