मोदी सरकार को जनता की फिक्र नहीं है: Sonia Gandhi

Samachar Jagat | Thursday, 07 Jan 2021 04:20:27 PM
Modi government is not worried about public: Sonia Gandhi

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पेट्रोल डीजल तथा रसोई गैस के दाम में बेतहाशा बढ़ोतरी के लिए केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है। इस संबंध में सोनिया ने कहा कि मोदी सरकार को जनता की फिक्र नहीं है। यहीं कारण है कि किसानों द्वारा उसकी नीतियों से त्रस्त होकर सडक़ों पर आंदोलन किया जा रहा है। 

सोनिया गांधी ने अपने बयान में केन्द्र सरकार से कड़ाके की सर्दी में दिल्ली की सीमाओं पर बैठे लाखों किसानों का आंदोलन समाप्त करने के लिए तीनों नए कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग की है। साथ ही उन्होंने पेट्रोल डीजल की बढ़ी कीमतें भी वापस लेने की मांग की है। 

गौरतलब है कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की सीमाओं पर दो महीनों से भी अधिक समय से तीन नए कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग को लेकर किसानों द्वारा आंदोलन किया जा रहा है। इस संबंध में किसानों की केन्द्र सरकार के साथ कई दौर की वार्ता भी हो चुकी है, लेकिन परिणाम नहीं निकला है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.