मोदी का काम असल मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाना: Rahul Gandhi

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Apr 2024 09:47:36 AM
Modi's job is to divert public attention from real issues: Rahul Gandhi

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान शुरू होने से पहले कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

राहुल गांधी ने इस संबंध में बयान दिया कि इलेक्टोरल बॉन्ड के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी ने दुनिया का सबसे बड़ा भ्रष्टाचार किया है। कांग्रेस नेता ने केरल में आगामी लोकसभा चुनावों के लिए जारी अपने प्रचार अभियान के दौरान पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें देश के कुछ बड़े कारोबारियों की कठपुतली करार दिया। 

बेरोजगारी और महंगाई को लेकर किया जुबानी प्रहार
केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने इस दौरान कहा कि मोदी का काम असल मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाना, अमीर उद्योगपतियों की रक्षा करना और उनके बैंक कर्जों को माफ करना है। उन्होंने पीएम मोदी पर किसानों के मुद्दों पर बात नहीं करने का आरोप लगाया है। उन्होंने पीएम मोदी पर बेरोजगारी और महंगाई को लेकर भी निशाना साधा है। 

अग्निपथ योजना को लेकर भी साधा निशाना
वहीं राहुल गांधी ने सोशल मीडिया के माध्यम से अग्निपथ योजना को लेकर भी केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है। इस संबंध में राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि अग्निपथ योजना भारतीय सेना और देश की रक्षा करने का सपना देखने वाले बहादुर युवाओं का अपमान है। यह भारतीय सेना की नहीं, नरेंद्र मोदी के कार्यालय में बनी योजना है जिसे सेना पर थोप दिया गया है। शहीदों के साथ दो तरह का व्यवहार नहीं किया जा सकता, हर व्यक्ति जो देश के लिए सर्वोच्च बलिदान देता है उसे शहीद का दर्जा मिलना चाहिए। ‘इंडिया’ की सरकार बनते ही हम इस योजना को तुरंत रद्द कर पुरानी स्थायी भर्ती प्रक्रिया फिर से लागू करेंगे।

PC: livemint
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.