Murder : केरल के पलक्कड़ जिले में आज सुबह 9 बजे आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या, पत्नी के साथ यात्रा कर रहा था तभी हुआ हमला, केरल में अब तक संघ के कई कार्यकर्ताओं की हत्या

Samachar Jagat | Monday, 15 Nov 2021 11:45:23 AM
Murder :  RSS worker murdered in Kerala's Palakkad district at 9 am today, was traveling with his wife when the attack took place, killing many Sangh workers in Kerala so far

इंटरनेट डेस्क। दक्षिणी राज्य केरल में राष्ट्रीय स्वयं सेवक (आरएसएस) और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं पर लगातार हमले हो रहे हैं। आज सोमवार को केरल के पलक्कड़ जिले में आरएसएस के एक कार्यकर्ता की हत्या का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि जब कार्यकर्ता पर हमला हुआ तो वह अपनी पत्नी के साथ यात्रा कर रहा था इस दौरान उसे मार दिया गया। हमला आज सुबह 9 बजे हुआ बताया जाता है। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, केरल में पिछले कई सालों से आरएसएस कार्यकर्ताओं पर हमले बढ़े हैं। केरल में इसी साल फरवरी में भी अलपुझा जिले में आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई थी। उस दौरान केरल के एसडीपीआई संगठन और आरएसएस के बीच हिंसा हुई थी जिसमें आरएसएस कार्यकर्ता की मौत हो गई थी। 

वहीं 2014, 15 और 2016 में भी केरल में संघ के कार्यकर्ताओं पर लगातार हमले होते रहे हैं। केरल में अब तक सैंकड़ों बीजेपी व संघ के कार्यकर्ताओं की हत्या की जा चुकी है। केरल में वामपंथ सरकार होने के कारण संघ के खिलाफ लगातार धावा बोला जा रहा है। 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.