Naqvi : सौहार्द को नुकसान पहुंचाने की किसी को न हो छूट

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Apr 2022 01:55:34 PM
Naqvi : No one should be allowed to harm harmony

नई  दिल्ली |  भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने बुधवार को कहा कि'कास्ट, कम्युनिटी, कनेक्शन’नहीं, बल्कि'क्राइम और करतूत’पर कार्रवाई होती है। श्री नकवी ने जहांगीरपुरी हिसा में एकतरफा कार्रवाई के आरोपों पर आज यहां पत्रकारों से कहा कि गुनहगार'गोत्र’से नहीं, गुनाह से गिरफ्तार होता है। किसी को भी समाज के सौहार्द को नुकसान पहुंचाने की छूट नहीं मिलनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि कुछ लोग लगातार'नफरत की नो-बॉल','हेट की हैट्रिक’में लगे हुए हैं। देश-समाज ऐसे'पिटे प्लेयर्स’के'पाखंडी प्रयासों’को नाकाम करता रहा है और इस बार भी करेगा। श्री नकवी ने कहा कि'क्राइम और करतूत’पर'कम्युनल कवच’चढाने वाले, 'गुनहगारों के गठजोड़’बनाकर, समाज में भ्रम और भय का माहौल बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा,'''सौहार्द की सियासी लिचिग का सिडिकेट', देश के एकता के ताने-बाने को कभी नुक्सान नहीं पहुंचा पायेगा। हम सभी को मिलकर शांति-सौहार्द को मजबूत करना चाहिए।’’ 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.