आर्यन ड्रग्स मामले में नवाब मलिक ने किया 'चैट बम' का पर्दाफाश, वानखेड़े पर बड़ा आरोप

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Nov 2021 12:52:24 PM
Nawab Malik exposed 'Chat Bomb' in Aryan drugs case, big indictment on Wankhede

मुंबई: महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक, जिन्होंने आर्यन खान ड्रग्स मामले में कई मामलों में कई दावे किए हैं, ने एक व्हाट्सएप चैट साझा की और एक नया बम विस्फोट किया। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता नवाब मलिक ने मंगलवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर केपी गोसावी और काशिफ खान नाम के मुखबिर के बीच कथित व्हाट्सएप चैट का एक स्क्रीनशॉट साझा किया, जो मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में गवाह है और काशिफ खान और के बीच संबंधों पर सवाल उठाया। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े। मलिक ने कहा कि काशिफ खान से मामले में पूछताछ क्यों नहीं की जा रही है।

 

Here are whatsapp chats between K P Gosavi and an informer which shows how they were planning to trap people who were going to attend the party on the Cordelia Cruise.
This is Sameer Dawood Wankhede's private army therefore he has a lot to answer pic.twitter.com/Et6VNrQefR — Nawab Malik نواب ملک नवाब मलिक (@nawabmalikncp) November 16, 2021


 

नवाब मलिक ने ट्वीट किया कि, 'यह केपी गोसावी और एक मुखबिर के बीच की व्हाट्सएप चैट है, जिसमें मुखबिर का नाम काशिफ खान है। काशिफ खान से इस मामले में पूछताछ क्यों नहीं की जा रही है? काशिफ खान और समीर दाऊद वानखेड़े के बीच क्या संबंध है?' नवाब मलिक ने आगे लिखा, 'यहां केपी गोसावी और एक मुखबिर के बीच व्हाट्सएप चैट हैं जो दिखाता है कि कैसे वे कॉर्डेलिया क्रूज पर पार्टी में शामिल होने जा रहे लोगों को फंसाने की योजना बना रहे थे। यह समीर दाऊद वानखेड़े की निजी सेना है इसलिए उसके पास जवाब देने के लिए बहुत कुछ है?'

8 नवंबर को, महाराष्ट्र के मंत्री असलम शेख ने सोमवार को पुष्टि की कि उन्हें भी फैशन टीवी के प्रमुख काशिफ खान द्वारा कार्डिएक क्रूज़ पार्टी में आमंत्रित किया गया था। शाहरुख खान के बेटे को समीर वानखेड़े ने उसी क्रूज पार्टी में गिरफ्तार किया था।



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.