निर्भया: नाबालिग होने को लेकर पवन ने दायर की क्यूरेटिव याचिका

Samachar Jagat | Wednesday, 18 Mar 2020 12:35:16 PM
Nirbhaya: Pawan filed a curative petition for being a minor

नयी दिल्ली, देश को दहला देने वाले निर्भया दुष्कर्म एवं हत्या मामले के गुनाहगार पवन ने एक और पैंतरा चलते हुए एक बार फिर शीर्ष अदालत का दरवाजा खटखटाया है और नाबालिग होने के दावे को लेकर मंगलवार को क्यूरेटिव याचिका दायर की।

पवन ने अपराध के समय नाबालिग होने संबंधी उसके दावे को खारिज किए जाने के उच्चतम न्यायालय के फैसले में सुधार की मांग की है।

बार फिर शीर्ष अदालत का दरवाजा खटखटाया है और नाबालिग होने के दावे को लेकर मंगलवार को क्यूरेटिव याचिका दायर की।

पवन ने अपराध के समय नाबालिग होने संबंधी उसके दावे को खारिज किए जाने के उच्चतम न्यायालय के फैसले में सुधार की मांग की है।

गौरतलब है कि पवन का कहना है कि वारदात के समय उसकी उम्र 18 साल से कम थी, यानी वह नाबालिग था, इसलिए उसे अब फांसी पर नहीं लटकाया जा सकता है।

पवन की इस याचिका को पहले .खारिज कर दिया गया था। उसपर पुनर्विचार करने का उसका अनुरोध भी गत 31 जनवरी को ठुकराया जा चुका है।सकी उम्र 18 साल से कम थी, यानी वह नाबालिग था, इसलिए उसे अब फांसी पर नहीं लटकाया जा सकता है।

पवन की इस याचिका को पहले .खारिज कर दिया गया था। उसपर पुनर्विचार करने का उसका अनुरोध भी गत 31 जनवरी को ठुकराया जा चुका है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.