Political Gossip: 'मुख्यमंत्री' का पद छोड़कर राज्यसभा जाएंगे नीतीश कुमार! जदयू ने दिया ये बड़ा बयान

Samachar Jagat | Friday, 01 Apr 2022 10:30:11 AM
Nitish Kumar to go Rajya Sabha leaving the post of 'Chief Minister'! JDU gave this big statement

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार के राज्यसभा में जाने को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. यह भी कहा जा रहा है कि बीजेपी नीतीश कुमार को बिहार में अपना मुख्यमंत्री बनाने के लिए राज्यसभा भेज सकती है. अब इन खबरों को अफवाह बताकर जदयू ने सफाई दी है।

This six from bidoni injured a lady in crowd #CSKvLSG pic.twitter.com/ppzRTvm3Lf

— timeSquare (@time__square) March 31, 2022

जदयू नेता और बिहार के मंत्री संजय कुमार झा ने ट्वीट किया, ''जिस तरह की अफवाह से बिहार के सीएम नीतीश कुमार राज्यसभा जाने पर विचार कर रहे हैं, उससे मैं स्तब्ध हूं. यह एक शरारत भरी अफवाह है और हकीकत से कोसों दूर है. बिहार और सीएम के रूप में अपना पूरा कार्यकाल जारी रखेंगे। वह कहीं नहीं जा रहे हैं।''
 
संजय कुमार झा ने आगे लिखा, "नीतीश कुमार 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए का चेहरा थे। इसी आधार पर लोगों ने गठबंधन को वोट दिया और इसे सत्ता में लाया। लोगों की सेवा करने के लिए उनके पास एक अटूट प्रतिबद्धता है और उनके पास है। बिहार को बदलने की क्षमता।'' मैं सभी से इस तरह की दुष्प्रचार से दूर रहने का आग्रह करता हूं। दरअसल, हाल ही में नीतीश कुमार ने मीडिया से चर्चा में कहा था कि वह तीन सदनों के सदस्य रहे हैं, केवल राज्यसभा बची है। नीतीश कुमार के इस बयान के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि नीतीश कुमार को राज्यसभा भेजा जा सकता है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.