भारत में साढ़े तीन लाख के पार पहुुंची कोरोना मरीजों की संख्या, एक ही दिन में हुई दो हजार से अधिक लोगों की मौत

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Jun 2020 10:00:45 AM
Number of corona patients reached over three and a half million in India

इंटरनेट डेस्क। देश में कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है। यह आंकड़ा अब तेजी से बढ़ता जा रहा है। देश में अब कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या साढ़े तीन लाख के पार जा चुकी है। स्वास्थ्य मंत्रालय की ताजा जानकारी के अनुसार, देश में 3,54,065 लोग अभी तक कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। 

चीन ने भारत पर किया धोखे से वार, 20 भारतीय जवान शहीद 

पिछले 24 घंटे में 10 हजार 974 कोरोना वायरस के नए मरीज सामने आए हैं। जबकि एक ही दिन में इन वायरस ने 2003 लोगों की जान ले ली है। अब भारत में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 11,903 तक पहुंच चुकी है। 

अब ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वास्थ्य को लेकर आई ये बड़ी खबर

स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के अनुसार, देश में अभी 1,55,227 कोरोना के एक्टिव केस हैं। जबकि 1,86,934 लोग इस वायरस को शिकस्त दे चुके हैं। देश में कोरोना का बढ़ता संक्रमण चिंता का कारण बनता जा रहा है। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए पीएम मोदी विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात कर रहे हैं।  
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.