Pawar : महाराष्ट्र में एमवीए सरकार को गिराने की तीसरी बार कोशिश की गई

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Jun 2022 03:27:06 PM
Pawar : Attempt was made for the third time to topple MVA government in Maharashtra

नयी दिल्ली |  राष्ट्रवादी कांग्रेस  पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार ने मंगलवार को आरोप लगाया कि महाराष्ट्र में महा विकास आघाडी (एमवीए) सरकार को गिराने की तीसरी बार कोशिश की गई है, लेकिन उन्होंने भरोसा जताया कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे हालात संभाल लेंगे। एमवीए के गठन में अहम भूमिका निभाने वाले पवार ने कहा कि सरकार अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी और उन्होंने राज्य में सरकार गिरने की स्थिति में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का साथ देने के विकल्प को खारिज कर दिया।

उन्होंने कहा कि वह दिन में बाद में ठाकरे से मुलाकात करेंगे और राष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए विपक्षी दलों के एक संयुक्त उम्मीदवार के चयन को लेकर विपक्ष की बैठक में भाग लेने के तत्काल बाद मुंबई रवाना होंगे।पवार ने संवाददाताओं से कहा, ''गठबंधन में कोई मतभेद नहीं है और सभी को ठाकरे के नेतृत्व पर पूरा भरोसा है।’’उन्होंने कहा, ''यह शिवसेना का आंतरिक मामला है और वे स्थिति का आकलन करने के बाद हमें सूचित करेंगे।’’उन्होंने कहा कि पार्टी शिवसेना का समर्थन करेगी। पवार ने कहा कि कुछ विधायकों के साथ मिलकर बागी हुए एकनाथ शिदे ने मुख्यमंत्री बनने संबंधी अपनी महत्वकांक्षाओं के बारे में उन्हें कभी कुछ नहीं बताया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.