Rajasthan Elections 2023: राजस्थान, छत्तीसगढ़ और एमपी में सीएम पद के लिए लोगाें को सबसे ज्यादा कौन है पसंद, जानकर आप भी हो जाएंगे....

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Oct 2023 11:53:31 AM
Rajasthan Elections 2023: You will also be surprised to know who people like the most for the post of CM in Rajasthan, Chhattisgarh and MP.

इंटरनेट डेस्क। देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने जा रहे है, और इसके लिए तारीखों का ऐलान भी हो चुका है। इन तारीखों के साथ ही कई सर्वे भी सामने आ रहे है जिसमें लोग अपने पसंद के सीएम के बारे में बता रहे है। ऐसे में मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में लोग किए सीएम के तौर पर ज्यादा पसंद कर रहे है ये सर्वे में सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एबीपी न्यूज के लिए सी-वोटर ने ओपिनियन पोल किया है। इसके हिसाब से राजस्थान के सीएम के तौर पर अशोक गहलोत लोगों की पहली पसंद है जो बीजेपी की नेता और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे टक्कर दे रहीं हैं। वहीं मध्य प्रदेश में मौजूदा सीएम शिवराज सिंह चौहान के सामने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ दावेदारी पेश कर रहे हैं।

बता दें की यहां शिवराज सिंह और कमल नाथ में एक प्रतिशत का फर्क है। यहां शिवराज को 43 तो कमलनाथ को 42 प्रतिशत लोगों ने पसंद किया है। वहीं छत्तीसगढ़ की बात केरं तो मुख्यमंत्री भूपेश यहां लोगों की पहली पसंद है।

pc- abp live, wikipedia.org, indaitv news, imageshine.in



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.