पीएम नरेन्द्र मोदी गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी में रक्षा मंत्रालय के कर्मचारियों और अधिकारियों के नए कार्यालय परिसर का उद्घाटन करेंगे, सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट का हिस्सा

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Sep 2021 10:23:34 PM
PM Narendra Modi will inaugurate the new office complex of Defense Ministry employees and officers in the national capital on Thursday, part of the Central Vista Project.

इंटरनेट डेस्क।  देश के पीएम नरेन्द्र मोदी गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी में अलग-अलग रक्षा मंत्रालय के कर्मचारियों के लिए बनाए गए नए कार्यालय परिसर का उद्घाटन करेंगे। बताया जाता है कि रक्षा मंत्रालय, सेवा मुख्यालय और अन्य अधीनस्थ कार्यालयों से जुड़े 27 विभिन्न संगठनों के 7,000 से अधिक अधिकारियों और कर्मचारियों को नए कार्यालय परिसर जल्द मिलेंगे। 

 

PM Modi to inaugurate new Defence Ministry office complexes in Delhi on Thursday

Read @ANI Story | https://t.co/EDfdKiosaL#DefenceMinistryOffice pic.twitter.com/ix8Z7xWiqO — ANI Digital (@ani_digital) September 14, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, भारतीय रक्षा मंत्रालय द्वारा निर्मित दो नए कार्यालय मध्य दिल्ली में कस्तूरबा गांधी मार्ग और राष्ट्रीय राजधानी में चाणक्यपुरी के पास अफ्रीका एवेन्यू रोड पर बनाए गए हैं। 8 लाख वर्ग फुट के निर्मित क्षेत्र के साथ 13 कार्यालयों को अफ्रीका एवेन्यू में स्थानांतरित किया जा रहा है। इन कार्यालय परिसरों का निर्माण रक्षा मंत्रालय द्वारा 775 करोड़ रुपये की लागत से किया गया है।

बताया जाता है कि रक्षा मंत्रालय के कर्मचारियों के लिए बनाए गए कार्यालय परिसर निर्माण को केंद्र सरकार के सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट के हिस्से के रूप में तैयार किया गयाहै। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.