Prime Minister Narendra Modi 12 जुलाई को पटना आएंगे

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Jul 2022 10:38:49 AM
 Prime Minister Narendra Modito visit Patna on 12th July

पटना : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार विधानसभा भवन के शताब्दी समारोह के तौर पर आयोजित होने वाले एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए अगले सप्ताह राजधानी पटना आएंगे। बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने मोदी के 12 जुलाई के निर्धारित दौरे पर प्रसन्नता व्यक्त की है। यह किसी भी प्रधानमंत्री के लिए बिहार विधानसभा का दौरा करने का पहला अवसर होगा।

सिन्हा ने मंगलवार शाम को मुख्य सचिव आमिर सुभानी और पुलिस महानिदेशक एस के सिघल सहित शीर्ष अधिकारियों के साथ एक समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की, जिसमें इस ऐतिहासिक कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी संबंधित विभागों की सक्रिय भागीदारी का आह्वान किया गया। विधानसभा से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री मोदी सदन परिसर में एक संग्रहालय और एक अतिथि गृह की आधारशिला रखेंगे और एक शताब्दी स्मारक पार्क का उद्घाटन करेंगे। वह कल्पतरु वृक्ष का पौधा लगाने के अलावा एक स्मारक स्तंभ ''शताब्दी स्मृति स्तंभ’’ का भी अनावरण करेंगे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.