Punjab : मशहूर धावक मिलखा सिंह की तबीयत अचानक बिगड़ी, चंडीगढ़ के PGIMER में आईसीयू में भर्ती

Samachar Jagat | Thursday, 03 Jun 2021 10:59:37 PM
Punjab: Famous sprinter Milkha Singh's health suddenly deteriorated, admitted to ICU at PGIMER, Chandigarh

इंटरनेट डेस्क। मशहूर धावक और फ्लाइंग सिंह के नाम से लोकप्रिय मिलखा सिंह फिर से बीमार पड़ गए हैं। आज गुरुवार को मिलखा सिंह को चंडीगढ़ के पिगमैर के कोविड हॉस्पिटल में आईसीयू में भर्ती कराया गया है। आपको बता दें कि मिलखा सिंह हाल ही में कोरोना के शिकार हुए थे लेकिन वे इससे ठीक हो गए थे। 

 

Former Indian sprinter Milkha Singh admitted in ICU in Covid Hospital of PGIMER today due to dipping levels of oxygen. He has been kept under observation & is stable now: Prof Ashok Kumar, Official Spokesperson, Post Graduate Institute of Medical Education & Research, Chandigarh pic.twitter.com/GC2tIgQrQr — ANI (@ANI) June 3, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च, चंडीगढ़ के आधिकारिक प्रवक्ता प्रोफेसर अशोक कुमार ने कहा कि पूर्व भारतीय धावक मिल्खा सिंह को आज पीजीआईएमईआर के कोविड अस्पताल के आईसीयू में ऑक्सीजन का स्तर गिरने के कारण भर्ती कराया गया। उन्हें निगरानी में रखा गया है और अब स्थिर हैं। 

गौरतलब है कि मिलखा सिंह 90 साल से ऊपर के हैं लेकिन वे अपनी फिटनेस के लिए पहचाने जाते हैं।  जब उन्हें कोरोना हुआ था तो उन्होंने कहा था कि ये तो मैं जॉगिंग और रनिंग से ही दूर कर दूंगा।  हुआ भी यही। उन्होंने कोरोना को हरा दिया। हालांकि अभी उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.