Rahul ने पदयात्रा के समर्थन के लिए जताया केरल के लोगों का आभार

Samachar Jagat | Thursday, 29 Sep 2022 11:30:14 AM
Rahul expresses gratitude to the people of Kerala for supporting the padyatra

नई दिल्ली : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केरल में भारत जोड़ो यात्रा के आखिरी दिन पदयात्रा को प्रदेश में मिले जबरदस्त समर्थन के लिए राज्य के लोगों का आभार जताया है और कहा है कि यहां के लोगों ने जो स्नेह उन्हें दिया उसके लिए वह उनके ऋणी है।

गांधी ने अत्यंत भावुक अंदाज में ट््वीट किया, घर वही है जहां आपको प्यार मिले और इस लिहाज से मेरे लिए मेरा घर केरल है। मैं कितना भी स्नेह दूं, यहां के लोगों से बदले में हमेशा मुझे अधिक मिलता है। मैं सदा ऋणी हूँ। शुक्रिया।’’ उन्होंने केरल प्रदेश कांग्रेस कार्यकर्ताओं, पुलिस, मीडिया और अन्य सभी लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा, ''मैं कांग्रेस और यूडीएफ नेताओं तथा कार्यकर्ताओं, केरल पुलिस, मीडिया कर्मियों और हर उस व्यक्ति को तहे दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं जो इस खूबसूरत राज्य में भारत जोडो यात्रा का हिस्सा रहे हैं। गांधी ने इस समर्थन को कांग्रेश की मजबूती और अपने संकल्प को पूरा करने के लिहाज से महत्वपूर्ण बताते हुए कहा,आपने हमें जो समर्थन दिया है, वह हमारे संकल्प को और मजबूत बनाता है और हमारी प्रगति को और भी मजबूत बनाता है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.