राहुल गांधी ने अब पीएम मोदी के बारे में बोल दी ये बड़ी बात, आज कांग्रेस करने जा रही है ऐसा

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Jun 2020 08:16:09 AM
Rahul Gandhi spoken about PM Modi this big thing

इंटरनेट डेस्क। भारत और चीन के सैनिकों के बीच हुई हिसंक झड़प के बाद से ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कांग्रेस के निशाने पर बने हुए हैं। कांग्रेस की ओर से लगातार पीएम मोदी पर प्रहार किया जा रहा है।

अब पीएम मोदी ने लॉन्च की ये बड़ी योजना, इन्हें मिलेगा फायदा

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने तो अब ट्वीट कर यहां तक बोल दिया है कि चीन ने हमारे सैनिकों को मारा, हमारी जमीन हड़प ली, इन सबके बावजूद चीन पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ क्यों कर रहा है? 

चीन के साथ सीमा विवाद को लेकर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने भी पीएम नरेंद्र मोदी के हालिया बयान को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को अपने बयान से चीन के षड्यंत्रकारी रुख को ताकत नहीं देनी चाहिए। 

देश में फूटा कोरोना बम, एक ही दिन में रिकॉर्ड 14,516 कोरोना मरीज मिले, चार लाख के करीब पहुंची कुल संख्या

गौरतलब है कि आज चीन के साथ सीमा विवाद पर केन्द्र की मोदी सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस पार्टी की कार्य समिति की बैठक होगी। सुबह 11 बजे होने वाली इस बैठक की अध्यक्षता सोनिया गांधी करेंगी।

जबकि इसमें पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और राहुल गांधी सहित पार्टी के कई सदस्य वीडियो कॉन्फे्रंसिंग के माध्यम से इस बैठक में शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि कांग्रेस पार्टी की कार्य समिति बैठक इस बैठक में चीन के मुद्दे पर सरकार के खिलाफ प्रस्ताव लाएगी।   
 



 
loading...
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.