Rajasthan : उदयपुर में गुरूवार को कफ्र्यू में 15 घंटे की ढील

Samachar Jagat | Thursday, 07 Jul 2022 09:42:33 AM
Rajasthan : 15 hours relaxation in curfew in Udaipur on Thursday

उदयपुर : राजस्थान के उदयपुर शहर में कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद उत्पन्न तनाव के बाद विभिन्न थाना क्षेत्रों में लगाये गये कफ्र्यू में गुरूवार को 15 घंटे की ढील दी गई। शहर के धानमंडी, घंटाघर, हाथीपोल, अंबामाता, सूरजपोल, सविना, भूपालपुरा, गोवर्धनविलास, हिरणमगरी, प्रतापनगर एवं सुखेर धानमंडी, घण्टाघर, अम्बामाता, हाथीपोल, सूरजपोल, भूपालपुरा एवं सवीना में आज सुबह छह बजे से रात्रि नौ बजे तक कफ्र्यू में ढील दी गई।
कफ्यूã के बाद शहर में स्थिति सामान्य होती जा रहा है।

कफ्र्यू प्रभावित क्षेत्रों में सभी बाजार खुलने से लोग अपनी जरूरत के सामान की खरीददारी करते नजर आये। हालांकि मृतक कन्हैयालाल दर्जी की जहां हत्या की थी उस क्षेत्र मालदास स्ट्रीट में अभी भी व्यापारियों ने अपनी दुकाने बंद कर रखी है। शहर में नव नियुक्त अतिरिक्त पुलिस अधीक्षद चन्द्रशील ठाकुर ने बुधवार को मालदास स्ट्रीट पहुंचकर व्यापारियों से मिले तथा उनसे बिना किसी डर से अपनी दुकाने खोलने का आग्रह किया उल्लेखनीय है कि गत 28 जून को उदयपुर शहर के धानमण्डी थाना क्षेत्र में धारदार हथियारों से कन्हैयालाल की हत्या कर देने के बाद उत्पन्न हालात के मद्देेनजर उस दिन रात आठ बजे से आगामी आदेश तक शहर के इन थाना क्षेत्रों में कफ्र्यू लगा दिया गया था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.